Kya likhu main……


Dil ne kha tere bare m kuch likhu
But main kya likhu

Teri un raat si kali akho k bare m jise meri nazre mile to phir samaye ka kuch pta n rhta

Ya teri kaano ki wo baliyo k bare m jise main aksar khela krta tha

Nh kuch likhuga tmhari churiyo k bare m kyuki tm wo pehna nh krti thi

Likhuga to yeh ki ganto teri haato ko apne haato mein lekhr hm dubte suraj ko dekhte the

Yaad h tuze teri masum sa cehra ush roshni m khil sa jata tha

Aur roj main yahi apna dil har aata tha

Aaj v Meri kaan traste hai teri wo hasi ko

Dil ko intezar h teri payal ki khanak sune ko

Jb v likhuga main kho sa jauga
Un palo m wapas laut jauga

Adhuri rah jayegi teri tariphe
Lekin yeh dil phir tuzpr fida ho jayega….


Note :-

Thanks a lot to read my post.

Please leave your feedback. That means a lots to me. Your feedback highlight my mistake and help me to upgrade.

42 thoughts on “Kya likhu main……

  1. I need your help to appreciate and translate your post. I tried to learn more about you but your ABOUT post is incomplete. I wanted to understand your poem, perhaps if you add the language it is written in then I can ask Google to translate it for me please. – David

    Liked by 1 person

Leave a comment